गृह मंत्री के आगमन को ले एयरपोर्ट व धुर्वा में सुरक्षा बढ़ायी गयी

रांची: गृह मंत्री राजनाथ सिंह के रविवार को रांची आगमन को लेकर बिरसा मुंडा एयरपोर्ट और धुर्वा इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। सीआइएसएफ के जवानों ने शनिवार को श्वान दस्ता के माध्यम से टर्मिनल बिल्डिंग के बाहर और कार पार्किंग की जांच की। वाहनों को टर्मिनल बिल्डिंग के सामने खड़ा नहीं होने दिया गया।

वहीं, दोपहर 12.30 बजे जिला प्रशासन द्वारा एयरपोर्ट से लेकर तिरिल आश्रम स्थित सीआइएसएफ मुख्यालय तक गृह मंत्री के काफिले को ले जाने का रिहर्सल किया गया। काफिले में करीब एक दर्जन से अधिक वाहन और एंबुलेंस शामिल की गयी थी। सिटी एसपी किशोर कौशल, ट्रैफिक एसपी संजय रंजन सिंह सहित पुलिस के अन्य वरीय अधिकारी काफिले में मौजूद थे। मालूम हो कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह रविवार को दोपहर 12.15 बजे दिल्ली से रांची आयेंगे।

एयरपोर्ट से वह धुर्वा स्थित तिरिल में बने सीआइएसएफ के नवनिर्मित मुख्यालय, सेकेंड रेसिडेंसियल रिजर्व बटालियन, डॉग यूनिवर्सिटी और ट्रेनिंग सेंटर का उदघाटन करेंगे। शिलान्यास व उदघाटन कार्यक्रम के बाद गृह मंत्री राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में झारखंड में नक्सली गतिविधि और नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान की समीक्षा करेंगे।

Courtesy: http://www.prabhatkhabar.com/news/ranchi/story/921724.html


 Back to Top

Copyright © 2011 Jharkhand Police. All rights reserved.