चतरा (10/01/2017): TPC के दो कमांडर गिरफ्तार, 4 रायफल और एक देसी कारबाईन बरामद

District: Chatra Date: 10/01/2017 Nature of Work:Achievement Against Naxals

चतरा : चतरा पुलिस ने मंगलवार को टीपीसी उग्रवादियों के विरुद्ध बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने टीपीसी के दो एरिया कमांडर को .315 बोर के चार राइफल, एक देसी कारबाईन, चार कारतूस और तीन मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार उग्रवादियों में कुंदा थाना क्षेत्र के गेंदरा गांव निवासी उदय गंझू और इसी थाना क्षेत्र के बेलगडा गांव निवासी महाहीर उर्फ महेंद्र गंझू शामिल है।

एसपी अंजनी कुमार झा ने पत्रकारों को बताया कि टीपीसी के जोनल कमांडर रघुवंश जी और सिद्धांत जी के नेतृत्व में 15-20 उग्रवादी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। इसकी गुप्त सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सदर थाना क्षेत्र के बैरियो जंगल में छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस को देखते ही उग्रवादी भागने लगे, जिनमे से दो उग्रवादियों को हथियार के साथ पकड़ा गया, जबकि छापेमारी के दौरान तीन अन्य हथियार भी बरामद किये गये। अभियान में एएसपी आश्विनी मिश्रा, सदर थाना प्रभारी गिरिशदत्त मिश्रा, डीएन राम, सैट वन और एसओजी की टीम शामिल थी।

Courtesy: http://www.livehindustan.com/news/jharkhand/article1-two-area-commander-arrest-in-chatra-weapon-seized-660312.html

BACK

 Back to Top

Copyright © 2011 Jharkhand Police. All rights reserved.