आर्म्स सप्लायर समेत तीन गिरफ्तार

जमशेदपुर : जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गोलमुरी नामदा बस्ती में छापामारी कर अपराधियों को आर्म्स सप्लाई करने वाले राजेश कुमार को उसके दो सहयोगी शेर सिंह तथा मलकीत सिंह के साथ गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने तीनों के पास से दो लोडेड पिस्तौल, चार मैगजीन तथा पांच कारतूस बरामद की है. इसकी जानकारी एसएसपी अखिलेश कुमार झा ने संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों को दी. उन्होंने कहा कि राजेश बिहार-झारखंड के अपराधियों को आर्म्स सप्लाई करता था. राजेश का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं होने से पुलिस राजेश तक नहीं पहुंच पायी थी.

गिरफ्तार राजेश ने पूर्व में 6 लोगों को आर्म्स सप्लाई किया है. सभी की तलाश में पुलिस जुटी है. शेर सिंह तथा मलकीत सिंह पूर्व में गोलमुरी थाना से आर्म्स एक्ट के आरोप में जेल जा चुके हैं. छापामारी टीम में परसुडीह थाना प्रभारी जेपीएन सिंह, बागबेड़ा थाना प्रभारी सुनील चौधरी, गोलमुरी थाना प्रभारी शामिल थे.

मुंगेर से मंगवाये जाते थे हथियार
एसएसपी अखिलेश झा ने बताया कि राजेश कुमार शर्मा सफ़ेदपोश रहकर आर्म्स सप्लाई करता था. वह सभी हथियार मुंगेर से मंगवाकर सप्लाई करता था. मुंगेर में जहां से हथियार मंगवाये जाते थे. उस जगह का भी पता पुलिस लगा रही है.

हथियार खरीदारों की तलाश में जुटी पुलिस
गिरफ्तार राजेश कुमार शर्मा ने शहर के अलावा बिहार में जिन लोगों को हथियार सप्लाई किया है. जिला पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. राजेश ने कुल 6 लोगों का नाम पुलिस को बताया है, जिन्होंने उससे हथियार खरीदा था. कल भी वह एक पार्टी को हथियार देने की तैयारी में थे, इस बीच पुलिस टीम को सूचना मिली और पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया.

Courtesy:Prabhat khabar 24.11.2011


 Back to Top

Office Address: Jharkhand Police Headquarters, Dhurwa, Ranchi - 834004

Copyright © 2019 Jharkhand Police. All rights reserved.