खूंटी (28/12/2018): पंजाब के अफीम तस्कर सहित चार लोग गिरफ्तार, दो किलोग्राम अफीम बरामद, 20 हजार नकद व बाइक जब्त

District: 
Date of Achievement: 
28/12/2018
Nature of Work: 
Arresting Criminals/Gangsters/Extremist

Recent Photograph of Police Events

खूंटी : अवैध अफीम कारोबार के आरोप में खूंटी पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक पवनजीत सिंह पंजाब के तरनतारन जिला अंतर्गत चितल्ला का निवासी है। वह अफीम खरीदने खूंटी आया था। खूंटी से ही अफीम खरीद कर पंजाब ले जाता था। वहीं तीन अन्य आरोपियों में बरजु राम स्वांसी, बुधु सिंह व दीपक पाहन शामिल हैं।

एसपी आलोक ने प्रेस कांफ्रेस में बताया कि चुकरू मोड़ के पास अफीम की बड़ी डील होने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आलोक में एसडीपीओ कुलदीप कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर अफीम की डील करते उक्त चारों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास दो किलोग्राम अफीम, 20 हजार रुपये नकद व एक यामाहा आर 15 बाइक जब्त की गयी है।

एसपी ने बताया कि जिले को अफीम मुक्त बनाने के उद्देश्य से लगातार कार्रवाई जारी है। 23 दिसंबर को भी उत्तर प्रदेश से अफीम खरीदने खूंटी आये एक गिरोह को पकड़ा गया था। इसके अलावा क्षेत्र में अवैध अफीम की फसल को भी नष्ट करने का अभियान चल रहा है। पुलिस अब बड़े सरगना तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

अभियान में सीआइडी व नॉरकोटिक्स विभाग भी शामिल है। एसपी ने बताया कि अफीम बरामद होने पर नॉरकोटिक्स विभाग द्वारा मिलने वाली राशि अभियान में शामिल अधिकारियों को प्रदान की जायेगी। अभियान में खूंटी थाना प्रभारी राजेश प्रसाद रजक, पुअनि अनवर आलम, पुष्पराज कुमार व सशस्त्र बल शामिल थे।

Courtesy: https://www.prabhatkhabar.com/news/crime/four-people-arrested-punjab-s-opium-smuggler-two-kilogram-opium-recovered-20-thousand-cash-seized-seized/1236579.html

BACK

 Back to Top

Copyright © 2011 Jharkhand Police. All rights reserved.